Bihar News : बड़ी घटना को देने वाले थे अंजाम, बम धमाकों से गूँजा मोतिहारी

Bihar News: बिहार (Bihar) के मोतिहारी इलाके में आए दिन कोई घटना होती रहती है। इसी क्रम में आज शहर के बीचोबीच एक बम धमाका हुआ, जिससे पूरा शहर दहल उठा। ऐसी सूचना है कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यह बम छुपा रखे थे। बाद में इनमें अचानक से धमाका हो गया।

सूचना के मुताबिक विकास यादव नाम के एक युवक ने अपने किराए के घर में इन बमों को छुपा रखा था। अचानक धमाका होने से पूरे मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। धमाका होने के बाद विकास यादव घर से फरार हो गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने 5 जिंदा बम और दो कारतूस बरामद किए। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

motihari blast

घटना की गंभीरता को देखते हुए मोतिहारी (Motihari) के SP डॉ कुमार आशीष और सदर DSP सहित भारी संख्या में पुलिस दल और टेक्निकल सेल की टीम मौके पर पहुंची तथा वहां के हालात का जायजा लिया। उसी मकान में रह रही महिला से जानकारी जुटाने के बाद SP ने नगर थाने को जल्द से जल्द इस मामले को सुलझाने का आदेश दिया है।

SP कुमार आशीष ने बताया कि अगरवा मोहल्ले में यह घटना हुई। जहां किराए के मकान में रहने वाले व्यक्ति ने बम बनाए थे। इसी दौरान दो बम फट गए। उन्हें जांच के दौरान 5 जिंदा बम और दो जिंदा कारतूस मिले। शुरुआती जांच में सामने आया है कि किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए यह साजिश हो रही थी। जल्दी ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा।इस घटना से यह तो साबित हो गया है कि मोतिहारी (Motihari) में एक बार फिर बड़ी घटना हो सकती है।

Leave a Comment