एक्‍ट्रेस Krisan परेरा को एयरपोर्ट से किया गया अरेस्ट ,कर बैठी इतनी बड़ी गलती

UAE – बॉलीवुड एक्‍ट्रेस Krisan परेरा (Chrisann Pereira) को ड्रग्स तस्करी के आरोप में संयुक्‍त अरब अमीरात में गिरफ्तार किया है। एक्‍ट्रेस Krisan परेरा ‘सड़क 2’ और ‘बाटला हाउस’ फिल्‍मों में काम कर चुकीं है। क्रिसन करीब दो हफ्तों से शारजाह सेंट्रल जेल में बंद हैं। भारतीय वाण‍िज्‍य दूतावास ने एक्‍ट्रेस की गिरफ्तारी की खबर परिवार को दे दी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिसन के परिवार का कहना है कि इस मामले में उनकी बेटी आरोपित नहीं, बल्‍क‍ि पीड़‍ित हैं। क्रिसन के भाई केविन ने मामले को लेकर कहा, “हम पिछले 2 हफ्तों में इमोशनल टॉर्चर से गुजरे हैं। मेरी बहन निर्दोष है और उसे ड्रग्स रैकेट में फँसाया गया है।” परिवार का दावा है कि क्रिसन ने शारजाह हवाई अड्डे पर उतरने के बाद से उन से कोई कांटेक्ट नहीं किया। 72 घंटे बाद उन्हें भारतीय वाणिज्य दूतावास ने सूचित किया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और शारजाह सेंट्रल जेल में डाल दिया गया है।

Krisan है पीड़ित

Also Read – UAE में अरबी महिला ने जलती कार से अपने अबाया से एक भारतीय ड्राइवर को बचाया

क्रिसन की माँ प्रेमिला के अनुसार“1 अप्रैल को दुबई के लिए फ्लाइट लेने से पहले आरोपित ने क्रिसन को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 10 मिनट की दूरी पर एक कॉफी शॉप में मिलने के लिए बुलाया। उसने उसे एक ट्रॉफी सौंपी शायद यह मेंशन करते हुए कि वो ट्रॉफी ऑडिशन के लिए स्क्रिप्ट का हिस्सा है और ऑडिशन के लिए जरूरी है। इसके बाद वह ट्रॉफी अपने साथ ले गई। शारजाह एयरपोर्ट पर पहुँचने के बाद क्रिसन को वहाँ मौजूद अधिकारियों ने पकड़ लिया। ट्रॉफी से उन्हें ड्रग्‍स बरामद हुई।”

एक्ट्रेस का परिवार उन्हें छुड़वाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है। इस संबंध में केविन ने 7, 9 और 11 अप्रैल को ट्वीट भी किया था और भारत सरकार व मुंबई पुलिस से तत्काल मदद की गुहार लगाई। अभिनेत्री के परिवार के अनुसार, एक्‍ट्रेस को रवि नाम के एक शख्‍स ने बरगलाया था। उसने सबसे पहले क्रिसन की माँ प्रेमिले परेरा से संपर्क किया था। रवि ने बताया था कि वह एक इंटरनेशनल वेब सीरीज के लिए कास्‍ट‍िंग कर रहा है। इसके बाद माँ ने ही रवि को क्रिसन से मिलवाया था। कुछ मुलाकातों के बाद दुबई में वेब सीरीज के लिए ऑडिशन की बात कही गई। फिर रवि ने एक्‍ट्रेस के वहाँ आने-जाने की पूरी व्यवस्था कराई थी।

रवि नाम का वह शख्‍स ने फसाया

Also Read – UAE में किसी को Stupid कहना पाप ,सड़को पर जारी धोने पर मिलती है सजा

उन्होंने आगे कहा कि इसके बाद 10 अप्रैल को भारतीय वाणिज्य दूतावास ने उन्हें बताया कि पुलिस ने एक्‍ट्रेस को ड्रग्स तस्‍करी के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। रवि नाम का वह शख्‍स अब भी फरार बताया जा रहा है। क्रिसन परेरा के परिवार ने दुबई में एक वकील हायर कर लिया है।

क्रिसन के भाई केविन ने कहा, “हमने दुबई में एक वकील हायर कर लिया है। वकील की फीस 13 लाख रुपए है। हमारा परिवार क्रिसन को सुरक्ष‍ित वापस लाने के लिए घर को गिरवी रखने की तैयारी कर रहा है, क्‍योंकि इस मामले में जुर्माना 20-40 लाख रुपए के बीच हो सकता है। 13 दिन से ज्यादा हो गए हैं और हम उसके बारे में सोच-सोचकर काफी परेशान हैं। हम ठीक से सो नहीं पा रहे हैं, खा नहीं पा रहे हैं, जबकि धोखेबाज खुलेआम घूम रहे हैं।” कथिततौर पर क्रिसन परेरा के परिवार ने ड्रग तस्कर रवि को गिरफ्तार करने के लिए मुंबई पुलिस के पास एफआईआर दर्ज करवाने की कोशिश की, लेकिन पुलिस संयुक्त अरब अमीरात सरकार से आरोपों की कॉपी का इंतजार कर रही है।

 

Leave a Comment