Bihar News : तेजस्वी यादव ने दिया बड़ा बयान, कहा- बिहार सरकार तोड़ दे अपना यह भ्रम

Bihar News : बिहार विधानसभा केविपक्ष के नेता तेजस्वी यादव (Tejsavi Yadav) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा विधानसभा चुनाव में हमारी सरकार बन ही गई थी, लेकिन मतगणना में अधिकारियों ने गड़बड़ी करके हमारे उम्मीदवारों को हरा दिया। लेकिन इस बार बिहार सरकार अपना यह भ्रम तोड़ दे, इस बार राजद की सरकार ही बनेगी। NDA को इस बार 1,56,12000 वोट मिले और हमें उससे केवल 12 हजार वोट काम मिले। उन्होंने आगे कहा 500 से 2000 के अंतर वाले हमारे उम्मीदवारों को पोस्टल बैलट की गिनती में हराया गया। यह सभी बातें उन्होंने शेखपुरा के चुनावी भाषण के दौरान कही।

bihar news

शेखपुरा में कर रहे थे चुनावी सभा:

तेजस्वी यादव (Tejsavi Yadav) गुरुवार को शेखपुरा के इस्लामिया हाई स्कूल के मैदान पर स्थानीय निकाय के विधान परिषद के चुनाव के उम्मीदवार के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। सभा को पूर्व मंत्री जयनारायण प्रकाश यादव (Jaynarayan Prakash Yadav), सूर्यगढ़ा के विधायक प्रहलाद यादव, शेखपुरा के विधायक विजय सम्राट ने भी संबोधित किया।

उच्च सदन में कमजोर स्थिति पर आंकलन

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejsavi Yadav) ने विधान परिषद के मुंगेर निर्वाचन क्षेत्र से राजद के अधिकृत उम्मीदवार को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने कहा उच्च सदन विधान परिषद में राजद की स्थिति मुख्य विपक्षी दल की भी नहीं है। यहां भी राजद को मजबूत बनाइये, ताकि सरकार की मनमानी पर हम यहां विधानसभा की तरह रोक लगा सके। उन्होंने बिना किसी जाति या उम्मीदवार के नाम के बिना कहा – राजद ऐसा बगीचा है, जहां हर तरह के फूल खिलते हैं। हम सभी को एक साथ लेकर चलते हैं।

तेजस्वी ने दिया यह बड़ा बयान:

तेजस्वी यादव (Tejsavi Yadav) ने आम जनता से अपील करते हुए कहा कि वोट देते समय पार्टी का नाम राजद और नेता का नाम लालू यादव (Lalu Yadav) ही याद रखें। पार्टी के सभी लोग पार्टी उम्मीदवार को ही वोट दें। उन्होंने किसी का भी नाम ना लेते हुए कहा कि कुछ लोग दूसरों को जिताने का ठेका लेकर खुद ही चुनाव लड़ने उतरे हैं। इनको हमने पटना (Patna) बुलाकर धैर्य रखने को कहा था, लेकिन वह नहीं माने।

Leave a Comment