IPL 2022: शानदार जीत के बाद सामने आया मयंक अग्रवाल का बयान, यहाँ जानिए क्या कुछ कहा !

आईपीएल 2022 में पहली बार कप्तानी कर रहे मयंक अग्रवाल के लिए पहला मैच काफी ज्यादा यादगार गुजरा है. रविवार को आईपीएल के इस सीजन के तीसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर और पंजाब किंग्स आमने सामने थी. इस मैच में मयंक अग्रवाल की अगुआई वाली टीम ने बेहद रोमांचक तरीके बैंग्लोर को 5 विकेट से मात दी है.

मयंक अग्रवाल ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. टॉस हारकर भी पहले बल्लेबाजी करने आयी बेंगलुरु ने 206 रनो का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया जिसे पंजाब ने 19 वे ओवर में 5 विकेट के रहते ही बड़ी आसानी से हासिल कर लिया.

पंजाब किंग्स के खिलाफ आरसीबी ने भले ही इस मैच में 205 रनो का बड़ा लक्ष्य खड़ा कर दिया लेकिन इस मैच में राहुल चाहर ने गेंदबाजी में अहम भूमिका निभाई उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 22 रन देकर विकेट अपने नाम किया इसके साथ ही अर्शदीप सिंह ने 4 वरो में 31 रन देकर विकेट झटका था इसके आलावा हरप्रीत ब्रार ने भी 3 ओवर फेके जिसमें उन्होंने 12.70 की औसत से रन बनाए थे. पंजाब किंग्स ने 206 रनो के लक्ष्यों का पीछा करते हुए बल्लेबाजों ने सही मौकों पर अपनी उम्मीदों पर खरे उतरे खुद कप्तान मयंक अग्रवाल ने टीम को शानदार शुरुआत के साथ में आगे बढ़ाया.

उनके साथ में शिकार धवन और भानुका राजपक्षे ने भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई लेकिन मैच के अंत में आरसीबी के सबसे बड़े प्लेयर ओडियन स्मिथ रहे जिन्होंने 18 वे ओवर में अपनी आतिशी पारी खेली. आईपीएल 2022 की इस जीत के बाद मयंक अग्रवाल ने कहा आईपीएल 2022 में अपनी इस पहली जीत के बाद मयंक अग्रवाल (Mayank Agrawal) ने कहा ”हमारे लिए दो बिंदु सबसे महत्वपूर्ण है

ये काफी अच्छा विकेट था क्युकी दोनों टीमों ने 200 से भी अधिक रन बनाए एक या दो ही गेंदे रुकी और उसके अल्वा कुछ भी नहीं, जिस तरह से हमने मैच को समाप्त किया उसका श्रेय हमने सही मोके के लिए किया और मुझे ख़ुशी है की हम इसमें सफल हुए मुझे लगता है कि हमने उन्हें 15 से 20 रन और दिए और विराट और फाफ ने खेल को हमसे छिन्न लिया लेकिन इसका श्रेय हमारे बल्लेबाजों को जाता है हमे अपने कौशल पर पूरा भरोसा है हमे घबराने कि जरूरत नहीं है ”

Leave a Comment